घर > समाचार > समाचार > Waterproofing सामग्री/झिल्ली क.....
श्रेणियाँ ब्राउज़ करें
गृह सुधार पर्यावरण के अनुकूल सामग्री(12)
स्वयं चिपकने वाला waterproofing टेप(109)
संशोधित कोलतार झिल्ली(116)
उच्च पॉलिमर झिल्ली(302)
भू टेक्सटाइल & Geomembrane(50)
निविड़ अंधकार कच्चे माल(43)
पनरोक उत्पादन लाइनों(10)
पु चित्रकला, कोटिंग, प्राइमर और इमल् शन(28)
संतृप्त लगा डामर(10)
स्वयं चिपकने वाला कोलतार झिल्ली(96)
प्रमाणपत्र
हमसे संपर्क करें
चीन पता: Zhengyang सड़क, Shouguang सिटी, शेडोंग प्रांत, ChinaTel: + 86 18366529777Fax: + 86 05365511977 E-mail:admin@dongshengwaterproof.com
अब संपर्क करें

समाचार

Waterproofing सामग्री/झिल्ली का उपयोग की आवश्यकता

  • लेखक:डैनियल
  • पर रिलीज:2016-09-10
का उपयोग की आवश्यकता waterproofing सामग्री/झिल्ली 



इमारत पनरोक रेफरी इमारत के कुछ भागों के माध्यम से पानी के प्रवेश को रोकने, निर्माण सामग्री और पानी को रोकने के लिए निर्माण से कुछ उपाय करने के लिए है। 




निविड़ अंधकार छत, भूमिगत संरचनाओं, इमारतों और निविड़ अंधकार होना करने के लिए की जरूरत है कि चैंबर और जल संग्रहण संरचनाओं के भूमिगत भाग में इस्तेमाल किया। 





उपायों और methods'difference के अनुसार, दो श्रेणियों में विभाजित: सामग्री निविड़ अंधकार और निर्माण सामग्री निविड़ अंधकार। पानी चैनल निविड़ अंधकार के उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, अवरुद्ध सामग्री निर्माण पर निर्भर करने के लिए सामग्री पनरोक है या वृद्धि की क्षमता को रिसाव, पनरोक झिल्ली निविड़ अंधकार, कोटिंग, कठोर पनरोक ठोस और सीमेंट मोर्टार और मिट्टी, जैसे एंटी प्लास्टर पनरोक आदि। 












संरचना पनरोक अवरुद्ध पानी चैनल के निविड़ अंधकार, पानी रोकने और गुहा संरचना जैसे उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, उपयुक्त, प्रपत्र लेने के लिए है। छत, भूमिगत, बाहरी और भीतरी, शहरी सड़कों और पुलों और भूमिगत स्थान, जैसे कि नगर निगम इंजीनियरिंग निर्माण मुख्य अनुप्रयोग फ़ील्ड्स शामिल हैं; राजमार्गों और उच्च गति रेलवे पुलों और सुरंगों; भूमिगत रेलवे और अन्य परिवहन इंजीनियरिंग; मोड़ चैनल, जलाशय, बांध, जल संरक्षण और जल विद्युत पावर प्लांट के पानी के उपचार, इंजीनियरिंग, और इतने पर। समाज की प्रगति और वास्तु प्रौद्योगिकी के विकास के साथ, निर्माण पनरोक सामग्री के आवेदन और अधिक क्षेत्रों के लिए लागू किया जाएगा।