घर > समाचार > समाचार > पर्यावरण अनुकूल पनरोक कोटिंग
श्रेणियाँ ब्राउज़ करें
गृह सुधार पर्यावरण के अनुकूल सामग्री(12)
स्वयं चिपकने वाला waterproofing टेप(109)
संशोधित कोलतार झिल्ली(116)
उच्च पॉलिमर झिल्ली(302)
भू टेक्सटाइल & Geomembrane(50)
निविड़ अंधकार कच्चे माल(43)
पनरोक उत्पादन लाइनों(10)
पु चित्रकला, कोटिंग, प्राइमर और इमल् शन(28)
संतृप्त लगा डामर(10)
स्वयं चिपकने वाला कोलतार झिल्ली(96)
प्रमाणपत्र
हमसे संपर्क करें
चीन पता: Zhengyang सड़क, Shouguang सिटी, शेडोंग प्रांत, ChinaTel: + 86 18366529777Fax: + 86 05365511977 E-mail:admin@dongshengwaterproof.com
अब संपर्क करें

समाचार

पर्यावरण अनुकूल पनरोक कोटिंग

  • लेखक:एम्बर
  • पर रिलीज:2017-01-11
   पर्यावरण अनुकूल पनरोक कोटिंग

घर की सजावट में एक अपरिहार्य सामग्री के रूप में, बाजार में पेंट उत्पादों के नए प्रकार लागू करने के लिए जारी है। उद्योग के सूत्रों, नया रंग अभी भी स्वास्थ्य और पर्यावरण संरक्षण का विषय है लेकिन स्वीकार करने के लिए उपभोक्ताओं के लिए भी आसान।

क्लासिक उत्पाद अभी भी चिंतित हैं

नए उत्पादों के आगमन का अर्थ है कि सभी पुराने उत्पाद पूरी तरह से बदल दिया जाएगा? एक उद्योग स्रोत ने कहा कि नए आर एंड डी आवृत्ति पुश करने के लिए बहुत उच्च नहीं है, एक नया उत्पाद बाजार के बाद दोहराया सत्यापन, नवीनीकरण, के आधार पर मूल उत्पाद में कई नए उत्पादों की गुणवत्ता अभी भी बहुत विश्वसनीय है, चीनी पर्यावरण प्रमाणन की पैकेजिंग सतह चिह्नित करें कि क्या यह देखने के लिए खरीद के समय में खरीदा जा सकता है।
"नए रंग अधिक उपभोक्ता स्वीकृति हो जाएगा." प्रभारी, कोटिंग्स उद्योग, तकनीकी प्रगति के साथ व्यक्ति के अनुसार नए उत्पादों अक्सर उपभोक्ता समूहों की जरूरतों के साथ लाइन में और अधिक कर रहे हैं, नए कोटिंग्स के बारे में अधिक चिंतित हैं और स्वीकार करते हैं। हालांकि, वहाँ अभी भी क्लासिक उत्पादों, ये एक अच्छी प्रतिष्ठा के साथ क्लासिक उत्पादों, में आपका स्वागत है जैसे उच्च लागत प्रभावी लाभ में से कुछ को बनाए रखने के लिए कई ब्रांडों हैं।
यह समझ में आया है कि रंग के प्रदर्शन का सबसे साफ़, वृक्षों का एक रोग, जीवाणुरोधी, छोटी सी दरार को कवर करने में ध्यान केंद्रित किया है, आदि, इसकी कीमतों के समारोह में वृद्धि के साथ वृद्धि हुई है, उपभोक्ताओं को अपनी जरूरतों, का चयन करें गुणवत्ता आश्वासन उत्पादों पर आधारित होना चाहिए